उसका जोश, उसका इंतज़ार और उसका अकेलापन
जब मैं रोता हूं या नहीं होता है तो मैं मुस्कुराता हूं।

 कभी बैठे बैठे कभी उठते हुए कभी कभी लौटते हुए तड़पाते हैं ,,,
तमाशा देखने लायक है, आपके बेचैन का ____

 मैं आपके निर्णयों से प्रसन्न हूं, हे भगवान
लेकिन मेरा दिल अभी भी इसे पाने के लिए तरस रहा है

"मुझे मेरा चेहरा दे दो __ दोस्त"
"मुझे खेद है लेकिन मुझे नहीं लगता कि ____"
🖤🔥

 "मेरा दिल उदास है लेकिन मैं हँसी के साथ सभी से मिलता हूँ"
यह एक ऐसी कला है जिसे मैंने बहुत कुछ खोने के बाद सीखा है

सारे घाव प्यार से भर जाएंगे
गंभीर गंभीरता हमारे चेहरे को नहीं छोड़ती है
♚ᴍᵉⁿ♰ᵃˡ

 किसी को जीवन के भ्रम के साथ सामंजस्य स्थापित करने दें।
        "मेरी"
आज हमें मुस्कुराने की बहुत आवश्यकता है

 बहुत सारे लोग हैं जो गलती से छोड़ देते हैं, लेकिन
ऐसे बहुत कम लोग हैं जो गलती की व्याख्या करके साथ देते हैं:

वह अपना दुख और दर्द किसी और को नहीं बताएगा, वह आपको उन दुखों के बदले में खरीदेगा ... और बदले में वह आपको नए दुख देगा ..... !!!

वहाँ काम हो, वहाँ जीवन हो, वहाँ हँसी हो
न कि प्यार क्या होना चाहिए
यही विचार है, हम लॉन में जाते हैं
फूल नहीं मिलते थे, कोई फर्क नहीं पड़ता रंग या गंध

इस जीवन का अधिकांश
बड़ी बात है भगवान का प्यार
उससे निकटता, उससे बात करना
इसके सामने आंसू बहाते हैं
इसे दिल के करीब रखना होगा

मेरे पास तुम हो!
आपके पास क्या है?

 * लोग कहते हैं कि आपने अपना जीवन बर्बाद कर लिया है
* मैं तुझे भूल गया था

 हाँ अल है कि मुझे बहुत बकवास लगता है, मेरे लिए या तो बीटी की तरह लग रहा है

हर दिल की नियति में ... प्यार नहीं है
हर कोई हर किसी का वफादार नहीं होता

जुड़वाँ अपने दोस्तों को भूल गए
और भागीदारों के हाथों

 # तू # शेव # तेरी # # # # # # # # # # # # हूँ…। !!
#God #know #you #will #be # सहानुभूति # एसो #what #would? (A m m)

 अंतिम सांस तक प्रयास किया जाना चाहिए।
गंतव्य या अनुभव दोनों दुर्लभ हैं

 आप उस युवक की देखभाल करने वाले थे
वह बहुत बीमार है ___ प्रार्थना करें
जॉन एलियाह

 عشق قلندرونصارقہے_🔥.
* ये लड्डुओं के बिस्कुट नहीं हैं ...

 तुम्हारे बाद लोग
तुम्हारी याद से मारा

 हम आपके आशीर्वाद की प्रतीक्षा कर रहे थे ... !!
!! सर !!
तुमने कुछ किया, चलो इसे नष्ट कर दो ... !!

मुरशद! जब उसने हमसे माफी मांगी
मुरशद! हमारे हज का अपमान किया गया

 अब वे किसी और से कहेंगे
अगर वे आपको छोड़ देते हैं, तो वे मर जाएंगे

 कभी-कभी अपने बदले हुए रवैये पर .. !!
मैं इतना हंसता हूं कि रोता हूं .. !!

 ﮨﯿﮟ ﮨﯿﮟ ﻭﺍﭘﺲ ﮨﯿﮟ
You, मैं और आप अजनबी हैं ﺟﮩﺎﮞ ...!

 वे धूल से ढँके सोएँगे
हम भी अतीत में होंगे
सरकार का एलिजा

 __ एक अनोखे तरीके से अस्वीकृत
आप बहुत अच्छे हैं, लेकिन मैं आपके लायक नहीं हूं

डूम्सडे यहाँ रहने के लिए है
                 साहब
जीवन की पीड़ा कैसे महसूस हुई?

 तुम से बाहर हो जाओ।
अब हम हँसी में रोएँगे

 तो मुझे रोकने में संकोच न करें,
मैं अब उतना असभ्य नहीं हूं

उसे कितना पता था?
       जो हर दिन नए दोस्त हैं

                          
 But उम्र बीत जाएगी लेकिन एक बात समझ में नहीं आती
                                       I जिदी
 जो लोग प्यार करते हैं वे इसकी सराहना क्यों नहीं करते हैं?

 तो यहाँ और वहाँ बात मत करो, मुझे बताओ कि कारवां क्यों लूट लिया गया था
मैं लुटेरों की परवाह नहीं करता, यह नेतृत्व का सवाल है
फ़ारूक जलाल पुरी ... !!

 Scents अभी भी मुझ में हैं ___
कल रात वह सपने में मेरे पास आया कुछ इस तरह से
ت ت ٌت تشِ عِشآق
 # बचने का कोई और तरीका खोजो,
प्यार मेरी आत्मा को गुप्त रखने से बढ़ता है ...
💔

क्या है! आखिरी बाजी में नकदी रखो
वैसे भी, हम इस खेल को खो दिया है।

 हाय ,,,! ये खुशहाल समझ
वे हमें याद करेंगे

 जैसा कि कहा जाता है, "मोचन" एक अच्छा रिश्ता है
जहां रिश्तों को "पोषित" किया जाता है, उनका परीक्षण नहीं किया जाता है

 कोई देखने नहीं देता
मैं तुम्हें गले लगाना चाहता हूं
🙈🌹

 मैं कहीं भी जवाब नहीं देना चाहता।
मैं आपको नमस्कार करने से पहले कहीं अभिवादन करता हूं

 हमारा आज तक दिल टूटा नहीं था
  अरे साहब
अपनी माँ से जो सीखा है, उससे प्यार करो

 मुझे एकांत पसंद है
लेकिन मैं पार्टी करने की कला जानता हूं

 क्या तुम मुझे कभी छोड़ पाओगे
यह असंभव हुआ करता था ...
🖋🔺..नोशाखी..🔺🖋

 उसके साथ मेरा रिश्ता इतना शुद्ध हो सकता है
स्वर्ग तक उसका हाथ मेरे हाथ में रहे

 मुझे हर दिन याद है लेकिन मैं आपको आवाज नहीं दूंगा ...
मैं तुम्हारी हर गजल लिखूंगा पर तुम्हारा नाम नहीं लूँगा !!

Out "मैं बिना किसी कारण के ज़ोर से हंसा
ताकि मैं कहीं रोऊं नहीं

सांस की तकलीफ एक आम बात है
जहां एक मित्र को अकेला छोड़ दिया जाता है, उसे मृत्यु कहा जाता है

 वह किसी की सुनने वाला नहीं है
आप हजारों चीजें सहते हैं
🔥🔥

 वह मेरी कहानी थी, सर
आपने ताली बजाकर तमाशा बनाया

 * अगर आप भूल सकते हैं, भूल सकते हैं, आपको अनुमति है ... !!
💞
* वापस आने के लिए मत भूलना आपके लिए एक और अनुमति है ... !!

 इस ज़िन्दगी के सफर से दिल निराश है ... !! 💔
उद्देश्य प्रेम है और अर्थ दोस्ती है ... !!
💔💔💔

 आँखों के शब्द अच्छे हैं, होंठों के शब्द नहीं
(सुंदर से शांति तुम पर हो)

 हे जगत के लोगों, तुम क्यों निंदा करते हो?
आपका प्रिय बेवफा है, तो प्यार का क्या दोष?

इसे नष्ट करते हुए, उन्होंने मुझसे कहा, "फिर तुम प्यार करोगे ..."
दिल घायल हो गया था, लेकिन होंठ ने कहा, इंशाअल्लाह ...

(केवल आपके सामने हम खुद को कमजोर पाते हैं)
🌹🦅सअहब🌹
"या हम उन लोगों के शहर को जलाते हैं जो हमारे दिल को जलाते हैं।"

 * क्या हम जानते हैं कि प्यार है ... ? ❤
* बस आपसे मिलना है और जीवन प्यार बन गया

प्रेमियों को पंखे नहीं मिलते ....... ...... !!
हमने सनम को हर देशद्रोही की बाहों में देखा है ..... in !!

 * यह ऐसा नहीं है कि ____ आपके अलावा कोई भी दिखाई नहीं दे रहा है
* वास्तव में, मैं किसी और को देखने के लिए लंबे समय तक नहीं हूं

 जब हमने दिल वापस मांगा, तो हमने सिर झुकाकर बात की। !!
    वह टूट गया है, खेल रहा है

 जब उसने मुझसे कहा तो एक तेज़ दिल की धड़कन थी
मुझे भी याद मत करो। मुझे याद भी मत करो

 मुझे कांच के टुकड़ों पर _____ हँसाने दो, २
उन्होंने एक बार कहा था, "ये मेरे फूल हैं।"

 2. दिल को भूल जाओ, पागल दुनिया से दिल निकालो
यदि आप विश्वासयोग्य हैं, तो वे आपको दंड देंगे। यदि आप चुप रहते हैं, तो आप भूल जाएंगे

 वे बहुत कीमती हैं। । । । 💔
जो आपको प्रार्थना के स्थान पर लाते हैं। । .☝💯

 आपके बाद, हमने भगवान से पूछा
बस धैर्य के लिए पूछें ...

 यहाँ के लोग मौन में रहते हैं
जब मेरे दोषों की चर्चा होती है, तब भी गूंगे पढ़ते हैं और बोलते हैं !!

 दिल को पसंद करने वालों को उनका अपना कहा जाता है
हम पाखंडी होने से रिश्ते की राजनीति नहीं करते हैं

 यह मुझे परेशान क्यों नहीं करता है?
दुनिया में केवल एक ही व्यक्ति था
- जॉन एलिजा

शब्दों ने अलविदा कहा होगा
लेकिन मेरा उच्चारण हाथों की एक जोड़ी थी। 🙏🏻🔥

 मुर्शिद, आज कुछ सूर सुनाते हैं, कविता नहीं
मुर्शिद, मौत आज हमारे पास आ रही है

 “मैं सिर्फ तुम्हारी हूँ_ !!
"आपने मेरी सराहना नहीं की।"

 बेटियों के दर्द को हर कोई नहीं समझ सकता
उन्हें उस घर में भी जगह नहीं मिलती जहाँ वे पैदा होते हैं

 मैंने तहज्जुद के दौरान एक लड़की को एक अनुरोध भेजा
😋😋😜😜🤲🤲😆😆
उन्होंने पूछा कि यह क्या समय था? मैंने कहा स्वीकृति!
# 😂😂

 दिल की कुछ मजबूरियाँ थीं, कुछ किस्मत की वजह से थे ।।।
उन्होंने उन लोगों को भी छोड़ दिया जो उन्हें प्रिय थे ...

दिल में दुःख नहीं है
यह यहां नवाबों का समूह है, किसी और से कम नहीं है

 अगर तुम मर गए, तो लाखों तुम पर होंगे
हम आपके साथ रहना चाहते हैं

 जीने की वजह भी आपका प्यार है
जो चीज़ आपको जीने नहीं देती वो भी आपका प्यार है

 सभी लोग धर्मपरायणता के महान उदाहरण थे
दिल खुद को पापी के रूप में देखने के लिए आनन्दित होता है

 अपना ___ बनाओ कुछ लोग .... !!
तब वे एक अच्छा तमाशा बनाते हैं .... !!

 अपनी सांस पर भी भरोसा मत करो ......... !!
काश, _ हम तुम पर बैठे ...... sat !!

 मेरे सिर पर कफन उतारो और अपने लिए देखो
    आप वह आँखें नहीं देखेंगे, जो आप बहुत रोते थे

यह निश्चित था कि एक त्रासदी गुजर जाएगी
 मुझे नहीं लगता था कि मैं आपको याद करूंगा

 आप समझे नहीं
मैं नहीं बदल रहा था,
यह समाप्त हो रहा था ...

 अगर कभी दर्द होता है, तो कोई दवा नहीं है ... अगर दवा है, तो कोई इलाज नहीं है
वे गलत करते हैं जैसे कि मेरा कोई भगवान नहीं था

 भगवान इन दिलों को खुश रखें
जिनके दिलों में हम बुरे हैं
📸🔥❤️💋

यह मुझे आज अपना निर्णय लेना चाहता है

मुझे खुद पर अमल करने दो और कलम तोड़ दो

मुर्शिद, हमारी नींद पहले ही जा चुकी थी।
हमारे युवाओं में मुर्शिद की मृत्यु हो गई
°, =

 हालांकि वह बेवफा है, चलो उसे याद करते हैं। 💕
यह अब बहुत पुराना है: इसे भूलना

 इसके साथ काबा छूना,
मेरी सबसे बड़ी इच्छा है

 तुम्हें बहुत तकलीफ होगी, हमें छोड़ दो और स्वीकार करो
ये विचार के लिए बनाने की इच्छा के प्रसार हैं

 अंदर कुछ मर चुका है
मेरा दिल अब पछताता नहीं है! 💯🖤🥀

 पता चला जब मूल स्की
मैं अपनी पसंद पर रोया
🖤 ​​"

 जहाँ हम मिलते थे
खैर, अब प्लेग के दिन हैं ...

हम महशर तिलक को नहीं भूलेंगे, आप हंसने वालों में से थे ...
दरवेश लोग

 दुनिया आपकी नहीं बनती, सर
क्योंकि # कलाकार हैं, कलाकार नहीं

 वे मास्क पहनकर भी घूम रहे हैं
जो आत्महत्या करते थे

यार, मुझे यह पसंद नहीं है ...
भले ही नौकर नवाब बन जाए ...

ﻣﯿﮟ ﻣﯿﮟ का ﻣﻣ नहीं सीखा
ﺟﻮ गुस्सा, ﺭﮦ ﺧﻔﺎ ﺟﻮ चला गया
"_ جان _ شاه

 आपसे बात करने में एक फायदा था
मैं थोड़ी देर के लिए दिल से मुस्कुराया

 # हर कोई कहता है कि आपका समय आ जाएगा ........
# وقت تانہیںوقتلاناہےتاآ ...

 मैंने यादें उठा लीं
एक दिन तुम मेरे थे

 फिर आज मेरी जगह कौन है__!
  तुम जैसा कोई नहीं कहता था

 दिन भर मिलते हैं
आपके घर में दर्पण के बारे में क्या?

 "ﺗﻮ ﺟﺎؤﮞ ﭼﮭﻮﮌﻭﮞ .......... ﺗﻮ ﺗﻮ ﺗﻮ"
। ﻃﺮﺡ ﻃﺮﺡ ﻃﺮﺡ?

 यह एक सुंदर 'पुल' था
लेकिन क्या करें, यह 'कल' था

 , वे एक नज़र देख कर पागल हो गए ।।
 हम कुछ नहीं कर सकते और बार-बार देखते हैं।

 तुम्हारे जाने का दृश्य मेरी नज़र में कैद है ...!
मैंने तुम्हें बड़े आराम से जाते देखा है ... !!
# मुर्शिद

 लक्कड़मंडी गेट के पास दो अज्ञात व्यक्तियों ने छह पैरों में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी।

 यह शिकायत बेबुनियाद है।
यह संविधान है।
          कि
जो प्रिय है
थोड़ा गर्व है

 आपके बिना ईद गुजर जाएगी
एक सीमा या तो है

 यह शिकायत नहीं है ___ एक अनुभव है ... *
साहब
लोगों को ___ लोग मिलते हैं ... *

 आप जिन घड़ियों पर अपना समय बिताते हैं
मेरी उजाड़ सदियों

 शिकायतों का भी होता है सम्मान ...
 ये हर किसी के द्वारा नहीं किया जाता है ___

 यह पूछने पर कि जुड़ने की इच्छा अधिक तीव्र क्यों है
हम बोले बाथ के सामने देखेंगे और क्या__

 सुनो, निष्ठा पर दांव मत लगाओ
 मुझे आपको हारना पसंद नहीं है !!

 विशिष्ट दिल प्यार से प्रेरित हैं
प्यार एक चमत्कार है। चमत्कार कब आम हैं?

हम आपसे प्यार करते हैं
जब भी लिखो तो पाप लिखो

(कभी मत सोचो कि हमें याद नहीं है)
आप रात के अंतिम विचार और सुबह का पहला विचार हैं

 एक दलील है कि छोड़ने के बाद भी
याद करो, याद करो तो कभी आओ

 मैंने कभी नहीं सोचा था कि दूरियां ऐसी होंगी
वह मेरे सामने बैठा था और वह मेरा नहीं था
~ आशिम हाशमी

 पीरियड्स खत्म हो गए हैं
अब प्रार्थना करना शर्म की बात है
~ حبیب جالب

 सभी पवित्र हैं
    मुर्शिद !!!
हम ही बुरे हैं

ऐसा ही होता है, फिर ऐसा क्यों होता है?
यह दुनिया है, तो यह दुनिया क्यों है?
अमजद कुरैशी

 माना कि जो हुआ,
यह ईश्वर की ओर से एक परीक्षा थी

यह प्रेम भी किस विकिरण पर एक अद्भुत स्थिति है
यह पूरा होने पर मानक बदलता है

 आदमी आदमी से मिलता है,
दिल लेकिन शायद ही किसी को मिले।

 ﮔﮯ ﮔﮯ ﮔﮯ
ﮔﻔﺘﮕﻮ ﮔﻔﺘﮕﻮ ﮔﻔﺘﮕﻮ

एक व्यक्ति जितना संवेदनशील होता है, वह उतना ही मूल्यवान होता है।

 ﻣﮕﺮ ﮨﻮﺗﺎ ﭨﻮﭨﺎ शहर ﻣﮕﺮ ﭨﻮﭨﺎ ﻣﮕﺮ,
ھ ھ ﺗﺠﮭﮯ ھ

अपना हिस्सा करो
कहानी खत्म होने का इंतजार है

 जैसा कि हम देख सकते हैं, यह अक्सर ऐसा नहीं होता है

दु: ख की दुनिया में दु: ख जोड़ें
शराब से शराब की लत बढ़ती है

कोई हमारा भी था
यह केवल कल की बात है

 प्रेम का दुःख प्रेम के आनंद से बड़ा है।

 हाथ पकड़ें, बात करें और हंसें
एक साथ तीन झटके आए

 दो आँखों में दो आँसू °ی ° •• ° •
एक तुम्हारे लिए, एक तुम्हारे लिए, एक तुम्हारे लिए

 इस आदमी को समझाना कितना मुश्किल है। ।
और कोई बात नहीं
बात भी मत करो।

 गाँवों में आज भी पागल दिल को
आपको देखने के लिए उत्सुक, आज भी शाम उदास थी ...

 गाँव में महामारी को समाप्त करने के लिए
सुंदरता गलियों में बची है!

 प्रेम अनिवार्य __ !!!!!! __ है
आपको मुझसे प्यार हो जाएगा __ !!!!

 वफादारी पुरुष या महिला के बारे में नहीं है,
यह प्रकृति, प्रशिक्षण और इरादे के साथ करना है

 मुझसे बात करो और देखो
मैं बातों में लग जाता हूँ ....।

 यदि हम जमा करते हैं, तो एक शिकायत होगी।
अपने स्वयं के दावों पर विचार करें।

 ﮨﯿﮟ ﮨﯿﮟ ﺷﮑﺎﺋﺘﯿﮟ ﮨﯿﮟ
ﻣﯿﺮﺍ ﻣﯿﺮﺍ ﺳﻮﺗﮯ ﻣﯿﺮﺍ।

 मुझे हर दिन मिलें, जो लोग चाहते हैं कि मेरा मतलब है
यहां न तो मैरी और न ही जोसेफ सुरक्षित हैं

 आप मेरी आदतों को बर्बाद कर देंगे
तुम मुझे गले क्यों लगा रहे हो

 भगवान आपका भला करे। ”
एक आपकी मुस्कान है और दूसरी आपकी मुस्कान है

 समय की अवधि के बाद किसी व्यक्ति से मिलने के लिए
दर्पण देखा, बाल छंट गए थे

 वहां की सुंदरता खो गई होगी।
साईं
जिसने हमें हमारी जवानी में बिगाड़ दिया।

 मैंने उसे खोजने के लिए कहां सोचा था?
बस अच्छा लगा, तो प्यार हो गया !!!!!

 मुझे चांद को जवाब देना है
तुम आज मेरे लिए झपकी लेना ..

 हम साथ बैठकर चाय पीएंगे
कल अपॉइंटमेंट है

 शपथ एक ऐसे रिश्ते को ठीक नहीं कर सकती है जो संदेह से क्षतिग्रस्त हो गया है

कभी हम किसी की जगह लेते हैं और कभी कोई हमारी जगह लेता है। यही जीवन की वास्तविकता है

 भूख लगने या खतरे में होने पर जानवर बेहद खतरनाक होते हैं, जबकि इंसान तब बहुत खतरनाक होते हैं जब उनका पेट भरा और मजबूत होता है।

 यदि शिकायत व्यसनी हो जाती है, तो आभास भाषा का आनंद बन जाता है

 आपकी मुस्कुराहट आपको सुंदर बनाती है let इसे स्थिति की कड़वाहट में मत पड़ने दो

जो उसके पैरों के नीचे आ गए
फूल नहीं खिलेंगे '

मैं तुमसे आग्रह करता था कि तुम रोओ मत
तभी मेरी आँखों से एक नदी गुजरी

पता नहीं क्यों लोग ईर्ष्या करते हैं जब वे हमें खुश देखते हैं
हमें दुःख में भी मुस्कुराने की आदत है

वे हंसते हैं, वे मेरे प्यार का अपमान करते हैं,
मैं कहता हूं मैं मर जाऊंगा। वे आमीन कहते हैं।

 यदि आप पैगंबर के परिवार से प्यार नहीं करते हैं, तो मर जाएं
एक घोड़े की तुलना में एक गरीब घोड़ा बेहतर है।
मोहसिन नकवी

 यकीन मानो अगर दर्द लिखा जा सकता है .. !!
तो मैं शब्दों की शवयात्रा उठाऊंगा .. !!

 किसी को भी नजरअंदाज करें
शांत हो जाओ

 बेकार ... साथियों के कारवां से
वही चाबी ... ओ मुर्शिद, आओ

 दुनिया धुंधली है, सर
जब सपना आँखों में रहता है

जहां तक ​​शब्दों की बात है, वह व्यक्ति भी है। ”
मुझे बहुत चाहते थे, असहाय, हताश

 मुझे अपने दिनों से नफरत है
मुझे अपनी बेकार इच्छाओं पर शर्म आती है

 मुझ पर क्रोधित होने का आरोप मत लगाओ
मैं किसे बताऊं? मैं ऐसा नहीं हूं

जीवन को चीन से गुजरने दें
तो अगर यह मन से निकल गया
🙏

 ऐसे लोगों को शुभकामनाएँ !!!
जो मुझे प्यार से देखते हैं… !!!

 सोने वालों को क्या खबर?
पूरी रात अकेले कौन रहता है?

 तुमने खुद को मेरे दिल में छोड़ दिया है
आपको पता भी नहीं है कि दांत दर्द से कैसे छुटकारा पाया जा सकता है

 मैं आपको प्यार के बारे में क्या बता सकता हूं?
आत्मा का रोग प्रेम है